ट्रैक्टर शो रूम से नकद समेत 4 लाख मूल्य की संपत्ति चोरी

0
121
शो रूम में चोरी के बाद बिखरे सामान
शो रूम में चोरी के बाद बिखरे सामान

बिहारशरीफ। इस्लामपुर में ट्रैक्टर शो रूम से नकद समेत 4 लाख रुपये की चोरी की घटना हुई। इस्लामपुर-पटना मार्ग पर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। इस्लामपुर थाना के इस्लामपुर-पटना मुख्य मार्ग पर अनीमा पेट्रोल पंप के सामने श्री इंटरप्राइजेज पावर ट्रैक्टर शो रूम से नकद समेत 4 लाख की चोरी हुई है।

यह भी पढ़ेंः गृह विभाग ने ADG से पूछा, किसके कहने पर करायी RSS की जांच

- Advertisement -

मालिक श्री भगवान सिंह ने बताया कि मंगलवार की शाम को वह शो रूम बंद कर घर चले गये थे। बुधवार को शो रूम पर पहुंचे और स्टाफ के द्वारा शो रूम खोलवाया। अंदर प्रवेश करते ही लैपटॉप पर नजर नहीं पड़ी। सीढ़ी के पास लगी ग्रिल व पार्ट्स के रूम का ताला टूटा था। जब पार्ट्स के रूम में प्रवेश किया, तब देखा कि कीमती पार्ट्स के अलावा गोदरेज से रुपये व अन्य सामान गायब हैं।

यह भी पढ़ेंः All Is Not Well In Bihar NDA, नीतीश करा रहे RSS की जांच

यह देखते ही उनके होश उड़ गये। आनन-फानन में गायब सामान व रुपये के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि चोरों ने नकद समेत लगभग चार लाख के सामान की चोरी की है। इसमें गोदरेज से नकद 1 लाख 40 हजार रुपये तथा पार्ट्स रूम से ट्रैक्टर के 2 कार्टन पार्ट्स, लैपटॉप 2, प्रिंटर 1, पंखा 2 के अलावा अन्य सामान शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः दोषी लड़की को अदालत की अनोखी सजा, 5 बच्चियों को पढ़ाओ

उन्होंने बताया कि चोरों ने चोरी करने से पहले बाहर में लगा सीसीटीवी कैमरा और उसके तार हटा दिये थे। उसके बाद चोरी कर सामान व रुपये ले गये। हालांकि कुछ सीसीटीवी कैमरे सही अवस्था में थे। उन्होंने बताया कि शो रूम की छत के सहारे चोरों ने प्रवेश कर चोरी की है। इसकी सूचना थाना को दे दी गयी है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी को खंगाला गया। जिसमें चोरी करने की नीयत से रूम में प्रवेश करते दो चोर मुंह पर गलमोझी लगाये नजर आ रहे हैं। इधर थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः नीतीश कुमार व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का गुणगान कर रहा एक पत्रकार

यह भी पढ़ेंः आना मेरी जान संडे के संडे…गाना सुनें तो दुलारी जरूर दिख जाएंगी

यह भी पढ़ेंः स्वच्छता व विनम्रता के मूलमंत्र के साथ देवघर मेले का शुभारंभ

- Advertisement -