नालंदा जिले में अधेड़ की गला घोंट कर हत्या, लाश कुएं में फेंकी

0
445
कुएं से शव बरामदगी की सूचना पर पहुंची पुलिस
कुएं से शव बरामदगी की सूचना पर पहुंची पुलिस

बिहारशरीफ। नालंदा जिले में अधेड़ की गला घोंट कर हत्या की और लाश को अपराधियों ने कुएं में फेंक दिया। मामला राजगीर थाना इलाके का बताया जाता है। बेलगाम हुए अपराधी आये दिन किसी न किसी की हत्या कर पुलिस को चुनौती देने से बाज नहीं आ रहे हैं। राजगीर में अपराधियों द्वारा एक अधेड़ की गला घोंट कर हत्या कर दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

यह भी पढ़ेंः All Is Not Well In Bihar NDA, नीतीश करा रहे RSS की जांच

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः गृह विभाग ने ADG से पूछा, किसके कहने पर करायी RSS की जांच

राजगीर पुलिस ने बुधवार की सुबह स्थानीय विस्थापित से कृपाबिगहा जाने वाले पथ में रामानंद नगर स्थित एक कुएं से अधेड़ का शव बरामद किया। डीएसपी शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन करते हुए उन्होंने कहा कि अपराधियों द्वारा इस अधेड़ की हत्या कहीं अन्य स्थान पर गला घोंट कर की गई है और पुलिसिया कार्रवाई से बचने के लिए अपराधियों ने शव को कुआं में फेंक दिया होगा।

यह भी पढ़ेंः दोषी लड़की को अदालत की अनोखी सजा, 5 बच्चियों को पढ़ाओ

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है। घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि सुबह जैसे ही लोग खंधा में जाने के लिए निकले थे कि कुआं में एक अधेड़ को पड़ा हुआ देखा। कुआं में शव मिलने की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी तथा इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गयी।

यह भी पढ़ेंः नीतीश कुमार व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का गुणगान कर रहा एक पत्रकार

पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल भी की, लेकिन शव के पास कुछ भी ऐसा सामान बरामद नहीं हुआ, जिससे उसकी पहचान की जा सके। डीएसपी ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। मृतक का कुछ सामान भी शव से कुछ दूरी पर बरामद किया गया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

यह भी पढ़ेंः आना मेरी जान संडे के संडे…गाना सुनें तो दुलारी जरूर दिख जाएंगी

इस घटना के दो दिन पूर्व भी इसी स्थान के आसपास थाना क्षेत्र के विस्थापित निवासी की हत्या कर शव को खंधा में ही फेंक दिया गया था। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि हत्या किस प्रकार हुई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।

यह भी पढ़ेंः स्वच्छता व विनम्रता के मूलमंत्र के साथ देवघर मेले का शुभारंभ

- Advertisement -