भोजपुरी फिल्‍म ‘स्‍वर्ग सा सुंदर’ की शूटिंग मुंबई में चल रही

0
717
भोजपुरी फिल्म- स्वर्ग सा सुंदर की नायिका
भोजपुरी फिल्म- स्वर्ग सा सुंदर की नायिका

मुंबई। भोजपुरी फिल्‍म ‘स्‍वर्ग सा सुंदर’ की शूटिंग मुंबई में चल रही है। अभिनेता रोहित राज यादव की यह अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म है। पहले भी वे फिल्में बना चुके हैं। शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से चल रही है। फिल्‍म की शूटिंग मुंबर्इ के मड आइलैंड में हो रही है, जिसे निर्देशक राम यादव ने निर्देशित कर रहे हैं। फिल्‍म ‘स्‍वर्ग सा सुंदर’ एक पारिवारिक और सामाजिक सिनेमा है, जिसमें रोहित राज यादव लीड रोल में नजर आयेंगे। वे इन दिनों फिल्‍म की शूटिंग में काफी व्‍यस्‍त हैं। फिर भी उन्‍होंने समय निकाल कर फिल्‍म को लेकर कुछ अहम बातें कीं।

रोहित राज यादव ने कहा कि फिल्‍म ‘स्‍वर्ग सा सुंदर’ पूरी तरह से साफ-सुथरी और मनोरंजक कहानी वाली फिल्‍म है। यह फिल्‍म भोजपुरी के दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। फिल्‍म का हर किरदार कहानी का अहम हिस्‍सा है। यही वजह है कि हम सेट पर अपना हंड्रेड परसेंट दे रहे हैं। राम यादव के निर्देशन में हमें बहुत कुछ सीखने को भी मिला है। हमारी कोशिश है कि जब फिल्‍म रिलीज हो, तो दर्शकों को हमारी अभिनय की जीवंतता पसंद आये।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः अंखिया से गोली मारब गीत से यंगस्‍टर्स में छाई रहीं ‍अक्षरा सिंह

उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा के बदलते मयार में अच्‍छी फिल्‍मों का स्‍कोप काफी बढ़ गया है। यही वजह है कि अब डबल मिनिंग वाले संवाद को दर्शकों ने भी नकारा है। दर्शकों को वैसी ही फिल्‍में पसंद आ रही हैं, जिनमें हेल्‍दी मनोरंजन हो और सिनेमा के मानदंडों पर खरा उतरे। रोहित ने कहा कि हम अपनी इस फिल्‍म से महिला ऑडियंस को सिनेमाघरों की ओर लाने की कोशिश करेंगे।

भोजपुरी फिल्म ‘हंस मत गोरी फंस जाएगी’ का डबिंग शुरू

मशहूर निर्माता अनिल काबरा इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड की अपकमिंग भोजपुरी फ़िल्म ‘हंस मत गोरी फंस जाएगी’ की डबिंग मुंबई में शुरू हो गयी है। इस फ़िल्म की शूटिंग अपने तय शेड्यूल से पूरी हो गयी और अब यह पोस्ट प्रोडक्शन के फेज में है। फ़िल्म का निर्माण इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड के बैनर तले किया गया है, जिसमें ऋषभ कश्यप गोलू, अनुकृति चौहान और प्रकाश जैश लीड रोल में नजर आ रहे हैं। भोजपुरी में कई सुपर हिट फ़िल्म देने वाले निर्देशक सतीश जैन ने इस फिल्म को निर्देशित किया है , जिन्होंने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग शानदार रही है। कहानी के अनुसार हमने अपनी फिल्म पर काफी मेहनत की। फ़िल्म को हमने वृहत पैमाने पर बनाया है, जो दर्शकों को यकीनन पंसद आने वाली है। फिल्म के गाने लगभग 6 माह में तैयार किया गया है ! यह फिल्म यंग लोगो को बहुत पसंद आएगी फिल्म की शूटिंग लगभग 50 दिन तक की गई है छत्तीसगढ़  में ! निर्देशक सतीश जैन की छत्तीसगढ़ी फिल्म ”हंस झन पगली फस जाएगी” का भोजपुरी रीमेक है ‘हंस मत गोरी फंस जाएगी’ !

यह भी पढ़ेंः प्यार होता है दीवाना सनम में रोहित राज व गुंजन के प्रेम के चर्चे

- Advertisement -