शिवहर जिले में पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मार 48 हजार लूटे

0
142

शिवहर। शिवहर जिले में पेट्रोल पंप कर्मी को घायल पर 48 हजार रुपये बदमाशों ने लूट लिये। वर्ष 2013 में भी उक्त पेट्रोल पंप पर फायरिंग हुई थी। जिला के पुरनहिया थाना क्षेत्र के बसंत पट्टी चौक के पास प्रणव पेट्रोल पंप से आज दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर भय दिखाकर 48 हजार लूट लिये। विरोध करने पर पेट्रोल कर्मी के पैर के निचले हिस्से में गोली मार कर अपराधी फरार हो गये।

यह भी पढ़ेंः नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में और 8 रत्न शामिल हुए

- Advertisement -

घटना रविवार दोपहर 1 बजे के आसपास की है। घटना की सूचना पर प्रभारी पुलिस अधीक्षक सह एसडीपीओ राकेश कुमार और थानाध्यक्ष, पुरनहिया विजय यादव घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। अपराधियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ेंः अब खुद अपनी तकदीर सवारेंगी बिहार की महिलाएं

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रणव पेट्रोल पंप बसंत पट्टी चौक पर आज दोपहर हथियारबंद अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखा कर नोजल कर्मी संजीव यादव से 8000 तथा मैनेजर संजय मिश्रा से 40000 रुपये लूट लिए। विरोध करने पर नोजल कर्मी संजय यादव के पैर के नीचे के हिस्से में गोली मार वे भाग गए। अपराधी फायर करते हुए बसंत वाला रोड की तरफ भागे। इधर घायल नोजल कर्मी संजीव यादव का स्थानीय चिकित्सकों से इलाज कराया गया, जो खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ेंः यह वही रांची हैं, जहां एक ईसाई संत ने रामकथा लिखी

गौरतलब है कि वीरेंद्र सिंह के नाम से बसंत पट्टी चौक पर प्रणव पेट्रोल पंप वर्षों से संचालित है। वीरेंद्र सिंह भी बसंत पट्टी के ही निवासी हैं। इससे पूर्व भी वर्ष 2013 में अपराधियों द्वारा उक्त पेट्रोल पंप पर फायरिंग कर दहशत फैलायी गयी थी। इस बाबत पुरनहिया थाना में भी कांड दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ेंः ITBP ने किया शहीद जवानों की वीर नारियों को सम्मानित

प्रभारी पुलिस अधीक्षक सह एसडीपीओ राकेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पेट्रोल पंप मालिक के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है। उसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। प्रभारी पुलिस अधीक्षक श्री कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। लगातार पुलिस द्वारा छापेमारी भी की जा रही है। शीघ्र ही अपराधियों को धर दबोचा जाएगा।

यह भी पढ़ेंः अर्जुन मुंडा अब आदिवासियों के लिए कुछ कर दिखाएं

- Advertisement -