सारण के जवान ने मुजफ्फरपुर पुलिस लाइन में की खुदकुशी

0
350
गांव के बेटे की मौत की सूचना पाकर गमगीन ग्रामीण
गांव के बेटे की मौत की सूचना पाकर गमगीन ग्रामीण

छपरा (सारण)। सारण के जवान ने मुजफ्फरपुर पुलिस लाइन में खुदकुशी कर ली। वह रिविलगंज थाना के सेमरिया खुर्द गाँव का निवासी था। अभी मुजफ्फरपुर में पोस्टेड था। बिहार पुलिस के जवान अजय कुमार राम ने बुधवार की देर रात  मुजफ्फरपुर पुलिस लाइन स्थित सरकारी क्वार्टर में अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ेंः नालंदा जिला के सिलाव थाना क्षेत्र में 52 वर्षीय बुजुर्ग का शव बरामद 

- Advertisement -

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों सहित पुलिस महकमा में शोक की लहर दौड़ गई। हालांकि आत्महत्या  करने के पीछे कारण क्या रहा, फिलहाल इसका सही पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रिविलगंज थाना क्षेत्र के खैरवार पंचायत के सेमरिया खुर्द गाँव निवासी प्रभुनाथ राम के तीन पुत्रों  में सबसे छोटा अजय कुमार राम (35) वर्ष  2008 में बिहार पुलिस में भर्ती हुआ था। वह मुजफ्फरपुर जिला में टाइगर मोबाइल में तैनात था।

यह भी पढ़ेंः हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री जायरा वसीम का डर!

मुजफ्फरपुर पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर में अजय अपनी पत्नी एवं दो बच्चों के साथ रहता था। जहाँ बुधवार की देर रात अजय ने अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे और इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। वहाँ  चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुरुवार की सुबह घटना की खबर मिलते ही रोते-बिलखते घर वाले मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गए। मृतक के गांव सेमरिया खुर्द में मातमी सन्नाटा पसरा रहा। गांव के लोग भी अचम्भित हैं कि किस कारण उसने आत्महत्या जैसा  कदम उठाया।

यह भी पढ़ेंः झारखंड में सितंबर में रन फॉर पोषण का आयोजन होगा

15 दिन पहले ही गांव के एक शादी समारोह में वह घर आया था। वह हंसमुख और मिलनसार था। अजय कि माँ की मृत्यु हो गई है, पिता और बड़े भाई का परिवार गांव पर रहता हैं। पुराने घर के अलावा एक अन्य घर अपने परिवार के लिए बनवाया। घर में ताला बन्द है, क्योंकि अजय राम अपने परिवार को साथ में ही रखता था। सेमरिया खुर्द के साथ उसकी ससुराल सवरी जलालपुर में भी घटना की सूचना के बाद मातमी सन्नाटा फैला हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ेंः बिहार की बेटी ने अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता जीती

- Advertisement -