भारत को इटली का रूप देना चाहती है कांग्रेस: संजय जायसवाल 

0
499
संजय जयसवाल ने नीतीश शासन की तारीफ के पुल बांधे। कहा राजद शासन में लोगों का घर से निकलना मुश्किल था, लेकिन नीतीश शासन में बदमाश जेल गये या मारे गये।
संजय जयसवाल ने नीतीश शासन की तारीफ के पुल बांधे। कहा राजद शासन में लोगों का घर से निकलना मुश्किल था, लेकिन नीतीश शासन में बदमाश जेल गये या मारे गये।

पटना। भारत को इटली का रूप देना चाहती है कांग्रेस। कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए बिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने यह कहा। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के बीच कांग्रेस के नेता जिस गैरजिम्मेवारी के साथ झूठ और दुष्प्रचार को हवा दे रहे हैं, उससे साफ पता चलता है कि वे कोरोना के खिलाफ चल रहे जंग को पटरी से उतारना चाहते हैं। इनके आचरण से ऐसा प्रतीत होता है कि भारत में कोरोना का धीमा प्रसार इनके गले नहीं उतर रहा है।

उन्होंने कहा, इनकी मंशा है कि भारत की स्थिति इटली या अमेरिका सरीखी हो जाए, जहाँ भारत के मुकाबले काफी कम आबादी और उच्च संसाधनों के बावजूद स्थिति नारकीय बनी हुई है। गौरतलब हो कि भारत में अभी तक करीब 66 हजार लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं, वहीं अमेरिका में साढ़े 13 लाख और इटली में 2 लाख से ऊपर लोग इसका शिकार बन चुके हैं।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः लालू प्रसाद बिहार से महापलायन कराने के सियासी गुनहगारः मोदी

भारत में जहाँ कोरोना से मरने वालों की संख्या 2 हजार के आसपास है, वहीं इटली और अमेरिका में यह आंकड़ा क्रमश: 30 हजार और 80 हजार के पार चला गया है। भारत में कोरोना पर लगा यह कंट्रोल कांग्रेस की परेशानी का सबब बना हुआ है। यही कारण है कि इनके नेता जनसेवा को छोड़ ऐसे सारे कामों में लगे हुए हैं, जिससे कोरोना से खिलाफ चल रही लड़ाई कमज़ोर हो और इन्हें अपने युवराज को कुर्सी पर बैठाने में मदद मिले।

यह भी पढ़ेंः कोरोना के रंग-ढंग से और भी परेशानियां कर रहीं इंतजार

डॉ जायसवाल ने कहा कि 2014 में सत्ता छिनने के बाद से ही कांग्रेस के नेता बौखलाए हुए हैं। इसी बौखलाहट में इनके नेताओं ने हर उस काम का विरोध किया है, जिससे देश और समाज को फायदा मिलने की उम्मीद थी। याद करें तो पाकिस्तान पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारतीय सेना से सबूत मांगने में इन्हीं के नेता सबसे आगे थे। धारा 370 हटाने पर, पाकिस्तान से क्यों नहीं पूछा का राग अलापने वाले नेता भी इसी पार्टी के थे। राम मंदिर के खिलाफ कोर्ट में वकील के भेष में इन्ही के नेता खड़े दिखे थे। सीएए के खिलाफ एक झूठे प्रदर्शन को हवा देने वाले भी यही लोग थे और आज लॉक डाउन, आरोग्य सेतु एप, पीएम केयर फंड आदि के मुद्दे पर झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने की कोशिश भी इन्ही के द्वारा की जा रही है। इनके आचरण से कहीं से भी नहीं लगता कि यह देश या जनता किसी का भी भला चाहते हैं।

यह भी पढ़ेंः एम्स डायरेक्टर ने कोरोना पर कहा- बिना जरूरत घर से न निकलें

- Advertisement -